Nojoto: Largest Storytelling Platform

मेरी अधूरी कहानी Meri Adhuri Kahani Love Story 🥺�

मेरी अधूरी कहानी Meri Adhuri Kahani Love Story 🥺🥺💔💔


नमस्ते दोस्तों , मेरा नाम मंकु शर्मा है ओर में आज आपको मेरे प्यार की कहानी बताने जा रहा हूं । 

एक लड़की थी पूजा , में उसे अपनी जान से भी ज्यादा चाहता था । हमेशा उसके बारे में सोचता रहता था । उसका मुस्कुराता चेहरा मेरे जीवन में एक नई उमंग हुआ करता था । 

मैंने हमेशा उसके साथ जीवन जीने की कल्पना की थी । में उसके साथ जीना ओर मरना चाहता था । लेकिन ये हो नहीं सका ।

एक दिन मैं अपने घर के सामने वाले रोड पर बैठकर Free fire Game खेल रहा था। मैंने उसे पहली बार मेरे गांव में देखा था ।  
जब मैने उसे पहली बार देखा तभी मेरे दिल में कुछ कुछ हुआ । 🥰🥰🥰

दोनों एक ही गांव में रहते थे । ओर समय के साथ साथ मेरा प्यार बढ़ता गया । मैं रोज उसे देखने के लिए उसकी गली से निकलता था । जिस दिन उसे ना देखू मुझे चैन नहीं आता ।

मेरी पूजा से अपने जीवन में   मेरी बचकानी हरकतों के कारण में उसे ये अहसास नहीं दिला पाया कि में उसे कितना प्यार करता हूं । मैंने उसका 3 साल इंतजार किया ओर 3 साल तक रोज उसको देखा था । मैं जब भी उसको देखता वो मुझे ओर ज्यादा सुंदर लगती । मेरे लिए वो दुनिया की सबसे हसीन लड़की थी ।मैंने उसे तीन बार प्रपोज भी किया लेकिन उसने हमेशा मना कर दिया । लेकिन एक दिन मुझे पता चला कि वो ...... नाम के किसी लड़के से प्यार करती है ।😟😟😏

मेरा तो दिल ही टूट गया मुझे यकीन नहीं हुआ । लेकिन एक दिन खुद ...... मुझसे मिलने आया तब मैंने उसे पहली बार देखा । ..... ने कहा कि वो ओर पुजा एक दूसरे को प्यार करते है ।ओर मुझे पुजा ने है तुम्हारे पास भेजा है ।
 मैं उस दिन अपने आप से हार गया ओर मेरा दिल टूट गया ।

मैंने ..... को कहा कि आज के बाद में पूजा  को कभी नहीं देखुगा ओर उस दिन के बाद मैंने उसे कभी नहीं देखा ।ओर उसे हमेशा हमेशा के लिए छोड़ दिया । 1 साल बाद ..... ओर पूजा की शादी हो गई । आज उससे बिछड़े 5 साल हो गए है पर आज भी उसका चेहरा मेरे दिल में ताजा है । जब भी उसका हसता हुआ चेहरा याद आता है तो कभी कभी आंखो में आंसू आ जाते है । शायद ही कोई दिन रहा हो जब मैंने पूजा को याद ना किया हो
बस भगवान से यही दुआ है कि वो हमेशा खुश रहे ओर कभी कोई ग़म ना जो भगवान इस जन्म में ना सही लेकिन अगले जन्म हर जन्म में पूजा को मेरी ही बनाना । बस यही भगवान से विनती करता हूं।

ना जाने क्या था उसके चेहरे में भुलाए नहीं भूलता । शायद यही प्यार है । ये है मेरी अधूरी कहानी जो आज भी दिल में ज़िंदा है और हमेशा रहेगी । 😣😣🥺🥺

Written By –✍ @mankusharma❤️😘

तुम्हारी रूह🙈...

तुम्हारा दिल❤️...

अपनी तरफ से उससे पूरी तरह कनेक्टेड होता है😇...

ये एक तरफा प्यार जो है ना🙉... सबसे ज्यादा इफेक्टिव होता है🥰...

इसमें तुम्हारे प्यार को कोई दूसरा कंट्रोल नहीं करता है🤪😊..

ये टाइम के साथ घटता नहीं है😊...

सिर्फ बढ़ता है🥰...

बढ़ता है😍...

और बढ़ता ही जाता है❤️😇...

😌😌❤️😌😌

#मेरे_दिल_की_बाते_😇

#i_write_what_u_feel_❤️



_समाप्त__

क्या आपके या आपके किसी दोस्त की कहानियां समान हैं? तो हमे अपनी स्टोरी साझा करे 

आशा करता हूं कि मेरी यह स्टोरी अच्छी लगी होगी आपलोग को।इस आलेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद।  यदि आप लोगों के पास कोई सुझाव है तो कृपया साझा करें और किसी भी प्रश्न को पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।  एक बार धन्यवाद।

©Manku Bhai
  #humantouch   #lovefaliure
#msbrockenheart