Nojoto: Largest Storytelling Platform

#Bahubali : - बाहुबली फिल्म में सभी ने अपना किरदार

#Bahubali : - बाहुबली फिल्म में सभी ने अपना किरदार् बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। भल्लादेव, शिवगामी, महेशमती, महेंद्र बाहुबली, अवंतिका, राजमाता,और कटप्पा। मुझे इस फिल्म में राजमाता का रोल भी बहुत अच्छा लगा। ये कहानी राजमाता से शुरु होती है। वो अपने बेटे का इंतजार 25 वर्षों से कर रही है। भल्लादेव जो की राजमाता को 25 वर्षों से कैद कर रखा होता है उसकी चिता के लिए वो एक एक लकड़ी वर्षों से चुन रही होती है। वो कटप्पा से एक ही बात कहते रहती है। मेरा बेटा आएगा, बाहुबली आएगा। 
कहानी में फिर एक लव स्टोरी सिन आता है। अवंतिका और बाहुबली का लव स्टोरी सिन। दोनों एक दूसरे को देखते ही प्यार करने लगते हैं। अवंतिका बाहुबली को अपना मकसद जो की राजमाता को भल्लादेव की कैद से मुक्त कराने की बात बताती है। बाहुबली अवंतिका को वचन देता है, की अवंतिका का उद्देश्य है राजमाता को आजाद कराना, अब वो इसे पुरा करेगा। 
यहाँ से कहानी एक नया मोड़ लेती है। आज पूरे पच्चिस वर्षों बाद बाहुबली भल्लादेव के उस किले में किले की ऊँची दीवार से कुद कर प्रवेश करता है। आज राजमाता के आँखों में एक अनोखी खुशी झलक रही है। वो अपने बेटे की आने की आहत पहचान लेती है। और जोड़ जोड़ से आवाज़ लगाती है। बाहुबली आ गया, महेंद्र बाहुबली आ गया।
शेष :-

©Sardar Jagjeetsingh Kalra
  #BahuBali #Nojoto_bahubali_story_2023 #nojoto_bahubali_actor_prabhas #nojoto_story #Nojoto_story_2023 #Nojoto_Friends_2023 #nojoto_friends