Nojoto: Largest Storytelling Platform

KP NEWS for the same for me to get the ©कंवरपाल प

KP NEWS for the same for me to get the

©कंवरपाल प्रजापति टेलर
  इस वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 1 अगस्त 2023 को शुरू हुई थी। इसमें आवेदन के लिए अब 28 अगस्त 2023 तक का समय दिया गया है। इस वैकेंसी के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन सितंबर और अक्टूबर महीने में होगा। वहीं, मेन्स परीक्षा नवंबर में आयोजित की जा सकती है।

वैकेंसी डिटेल्स

आईबीपीएस के नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए पीओ के कुल 3029 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियां भारत के 11 बैंको में की जाएंगी। अभ्यर्थियों का चयन प्रीलिम्स, मेंस, जीडी इंटरव्यू व मेडिकल परीक्षण के बाद किया जाएगा। अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

आयु सीमा
kptailor7877

KP STORY HD

Silver Star
New Creator
streak icon371

इस वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 1 अगस्त 2023 को शुरू हुई थी। इसमें आवेदन के लिए अब 28 अगस्त 2023 तक का समय दिया गया है। इस वैकेंसी के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन सितंबर और अक्टूबर महीने में होगा। वहीं, मेन्स परीक्षा नवंबर में आयोजित की जा सकती है। वैकेंसी डिटेल्स आईबीपीएस के नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए पीओ के कुल 3029 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियां भारत के 11 बैंको में की जाएंगी। अभ्यर्थियों का चयन प्रीलिम्स, मेंस, जीडी इंटरव्यू व मेडिकल परीक्षण के बाद किया जाएगा। अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। आयु सीमा #न्यूज़

243 Views